विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कोहली ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। कोहली एडिलेड में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव के चलते स्वदेश वापस लौट जाएंगे और अजिंक्य रहाणे बाकी तीन मैचों में टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। 

कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की चार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह साइकलिंग से लेकर अपने एब्स की एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और विराट की यह तस्वीरें बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है। बता दें कोहली अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और साथी खिलाड़ियों को भी लगातार मोटिवेट करते रहते हैं। 

विराट कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते वो ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर भारत वापस लौट आएंगे। बीसीसीआई ने कोहली की पैटरनिटी लीव को पहले ही मंजूरी दे दी है। विराट और अनुष्का ने अपने आने वाले बच्चे की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे और टी20 मैचों में भी सभी की निगाहें विराट कोहली के प्रदर्शन पर होगी, क्योंकि आईपीएल 2020 में विराट बहुत अच्छी लय में नजर नहीं आए थे। 


PCB ने किया ऐलान! इस देश में खेला जाएगा एशिया कप 2021

PCB ने किया ऐलान! इस देश में खेला जाएगा एशिया कप 2021

नई दिल्ली: एशिया कप का 2020 का टूर्नामेंट इस साल के सितंबर महीने के आस-पास होने वाला था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे कैंसिल करना पड़ा। गौरतलब है कि एशिया कप 2020 की मेजबानी के अधिकार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास थे। हालांकि अब इसे स्थगित करना पड़ा, लेकिन अब इससे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

पीसीबी के CEO वसीम खान ने दी ये जानकरी
दरअसल,पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के CEO वसीम खान ने आगामी संस्करण के साथ-साथ 2022 में होने वाले एशिया कप की भी पुष्टि कर दी है। साथ ही उन देशों का नाम बता दिया है, जहां ये टूर्नामेंट खेले जाने हैं। वसीम खान ने कहा कि 2021 का एशिया कप अब श्रीलंका में आयोजित किया जाएगा, जबकि पाकिस्तान के पास 2022 के संस्करण के अधिकार हैं।

अगस्त और सितंबर में होने वाला था एशिया कप का टूर्नामेंट
एशिया कप इस साल के अगस्त और सितंबर के महीने में होने वाला था, लेकिन कोरोना के चलते यह आयोजित नहीं किया जा सका। ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 विश्व कप को भी 2021 तक के लिए टाल दिया गया था। इसके अलावा आइपीएल, जिसे मार्च से स्थगित कर दिया गया था, उसका आयोजन UAE में हुआ।

एक वेबसाइट से बात करते हुए पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा कि अगले एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका के पास है, जो जून में खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास 2022 के एशिया कप के अधिकार हैं।


बैठक में सरकार से ये मांग करेंगे किसान, कहा...       किसानों से बातचीत से पहले PM मोदी की बड़ी बैठक       झारखंड में लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की मांग       झील मेहता ने बोल्ड तसवीर से फैंस के उड़ाए होश, 'पुरानी सोनू' का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल       ठण्ड के सीजन में गर्मी ने तोड़ा 17 साल का रिकॉर्ड       20 दिन पहले ली थी वैक्सीन, अनिल विज को हुआ कोरोना वायरस       'Naagin' एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने अपने बिकिनी लुक से इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस बोले-वाह खूब कयामत!       मशीनगन वाली बोट्स: लद्दाख में होंगी तैनात, इस देश को बनाएंगी निशाना       RBI ने बदला नियम! जल्द लागू होंगे ATM से जुड़े ये बदलाव       सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! महंगाई भत्ते में भारी बढ़ोत्तरी       PM मोदी ने किया ये बड़ा एलान! भारत में सबके लिए ये मौका       तूफान थमा, इस दिन से होगी झमाझम बारिश       मुस्लिमों की शादी पर संकट, एक से ज्यादा निकाह को चुनौती       किसानों के समर्थन में उतरे राहुल गांधी, पीएम मोदी पर बोला ये...       36 ब्रिटिश सांसदों ने कर डाली ये बड़ी मांग, किसान आंदोलन में अब ब्रिटेन भी कूदा       कर्नाटक बंद, मेट्रो से लेकर बस सेवा तक...       यूपी से जुड़े हैं तार, किसान आंदोलन के बीच कृषि मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी       किसानों के समर्थन में उतरा सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन       BJP-JJP सरकार के खिलाफ किया ये ऐलान! किसानों के समर्थम में पूर्व CM हुड्डा       IBPS Clerk Exam 2020: इन बातों का रखें ख्याल, नहीं तो...