घर में घुसकर विक्षिप्त महिला के साथ किया बलात्कार चीखी तो

घर में घुसकर विक्षिप्त महिला के साथ किया बलात्कार चीखी तो

हाल ही में अपराध का एक नया मामला मधेपुरा से सामने आया है. इस मामले में एक बार फिर से एक महिला के साथ बलात्कार किया गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक मधेपुरा में एक विक्षिप्त महिला के साथ रेप को अंजाम दिया गया है.

जी दरअसल मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा में रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर गांव में एक विक्षिप्त महिला के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है.

वहीं इस मामले में पीड़िता के पति शंभु सिंह ने थाना में दिये आवेदन में कहा कि, ''बुधवार की शाम मुकेश कुमार सिंह पिता बेदो सिंह खापुर निवासी मेरे घर में उस वक्त घुस गया. उस वक्त मेरी विक्षिप्त पत्नी घर में अकेली थी.'' इस मामले में ''मौके का फायदा उठाकर वह दुष्कर्म करने लगा और इस दौरान मेरी पत्नी के चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग वहां जुटने लगे. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.'' वहीं पति ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि, ''आरोपित को मौके से फरार होते हुए वहां मौजूद लोगों ने भी देखा और भागने के दौरान मुकेश कुमार सिंह का मोबाइल छूट गया. जिसे लोग ने जब्त कर लिया. मेरी पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जिसका इलाज चल रहा है.''

मामले को जानने के बाद रतवारा सहायक थाना अध्यक्ष रामनिवास सिंह ने मामला दायर कर लिया गया है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में पुलिस लगी हुई है.