गोरखपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में प्रॉपर्टी डिलर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

गोरखपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद, फिल्मी अंदाज में प्रॉपर्टी डिलर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां सोमवार को कैंट इलाके के सिंघाड़िया से लेकर मोहद्दीपुर के बीच में 4 किलोमीटर तक फिल्मी अंदाज में कार सवार और बाइक सवारों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई है। इस घटना में एक राहगीर को गोली लग गई है। जिसकी पहचान रामगढ़ निवासी जितेंद्र यादव के रुप में हुई है। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था।

दोनों ओर से गैंगवार की तरह फायरिंग होता देख राहगीर सहम गए और दुकानों में भागकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के हाथ में ही तमंचा फट गया जिससे वह जख्मी हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सिंघाड़िया के पास एक कार में सवार कुछ लोग रुके थे तभी 6-7 बाइक पर सवार युवक वहां पर पहुंच गए। कार सवार को देखते ही बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की मगर किसी को गोली नहीं लगी। इसके बाद कार सवार भी उनपर फायरिंग कर भागने लगे। कार सवार मोहद्दीपुर की ओर भागने लगे तभी पीछे से बाइक सवार भी उनका पीछा करने लगे। कुछ बाइक सवार रास्ते में ही आवास विकास कॉलोनी में मुड़ गए मगर कुछ कार के पीछे लगे रहे।

आरकेबीके शोरूम के पास पहुंचते ही एक बार फिर कार सवार और बाइक सवारों के बीच फायरिंग होने लगी। इसी बीच बाइक सवार ने तमंचे से फायर किया और तमंचा हाथ में फट गया, जिससे वह जख्मी हो गया। इस दौरान उसके साथी उसे लेकर फरार हो गए, बीच शहर गोलियों की बौछार से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने चार खोखा बरामद कर लिया है।