यहाँ फ्लाईओवर के पिलर्स पर बनाई गयी है मनमोह लेने वाली चित्रकारी

यहाँ फ्लाईओवर के पिलर्स पर बनाई गयी है मनमोह लेने वाली चित्रकारी

अक्सर आपने कई जगह जैसे रोड किनारे दीवार और फ्लाईओवर पर बहुत खूबसूरत चित्र बने देखें होंगे जो उसकी सुंदरता में चार चाँद लगा देते है। नोएडा को खूबसूरत बनाने के लिए नोएडा प्राधिकरण भी ऐसी कोशिश कर रहा है। इसी तर्ज पर नोएडा में जगह जगह खूबसूरत पेंटिंग बनाई गई हैं और इन सभी पेंटिंग पर आपको अलग-अलग चित्र बने नजर आएंगे। इन चित्रों के माध्यम से लोगों को अलग अलग संदेश देने की कोशिश की गई है।

फ्लाईओवर पर मनमोह लेने वाली चित्रकारी:

नोएडा बाईपास फ्लाईओवर के नीचे करीबन 116 पिलर हैं। इन सभी पिलर्स पर 6 से 7 थीमों को मद्दनेजर रखते हुए ये पेंटिंग बनाई गई हैं। इस रास्ते पर जिला अस्पताल, इस्कॉन मंदिर आदि मुख्य स्थान पड़ते हैं। इन पिलर्स पर मुसाफिरों को कोरोना से जुड़ी पेटिंग नजर आयेगी, वहीं वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट और मधुबनी आदि थीम इनमें शामिल हैं।


कृष्णा भगवान से जुड़ी पेंटिंग:

नोएडा इस्कॉन मंदिर के सामने जो पिलर बने हुए हैं वहां कृष्णा भगवान से जुड़ी पेंटिंग बनाई गईं हैं। मंदिर के सामने से गुजरने वाले सभी लोगों को यह पेंटिंग काफी पसंद आ रही है। और अक्सर लोग गुरजते वक्त इन सभी पेंटिंग्स के साथ तस्वीरें भी खिंचते हैं। वहीं जिला अस्पताल के सामने नेचर से जुड़े चित्र देखने को मिलते हैं।


इस वक्त कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया मे अपना कहर मचाया हुआ है। वहीं इन पिलर्स पर कोरोना से जुड़ी पेंटिंग भी दर्शायी गई है। जो कि मुंह पर मास्क लगाने के लिए जागरूक करती है। साथ ही नोएडा में काफी इंडस्ट्री भी है। इन पेंटिंग के जरिये इंडस्ट्रीज को भी दशार्या गया है।


शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों हास्यास्पद वीडियो शेयर किए जाते हैं। इन्हें देख लोग अपनी सभी परेशानियों को दो पल के लिए भूल जाते हैं। साथ ही कई ज्ञानवर्धक वीडियो भी शेयर होते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक शराबी लड़की अजीबोगरीब अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की शराब पीकर नशे में धुत है। वह सही से अपने पांव पर खड़ी नहीं हो पा रही है। तभी कुछ लड़के शराबी लड़की की अजीबोगरीब हरकत को नोटिस कर लेते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं। लड़की नशे में धुत होकर दीवार पकड़े खड़ी है। वह कुछ सोचना चाह रही है, लेकिन सोच नहीं पाती है। यह सोचकर वह कुछ पल कमर टेढ़ी कर दीवार के सहारे खड़ी रहती है। जब शराबी लड़की कुछ समझ पाती है, तो एक हाथ में बियर की बोतल और दूसरी हाथ से कमर पकड़कर आगे बढ़ती है। इस दौरान शराबी लड़की के पैर लड़खड़ाते नजर आते हैं।


वह किसी तरह अपने को संभालती है, लेकिन नशे में इतनी धुत रहती है कि वह सही से चल नहीं पाती है। टेढ़ी कमर के साथ कुछ कदम की रैंप वॉक के बाद वह बीच सड़क पर बियर की बोतल लेकर धड़ाम से गिर जाती है। वहीं, कुछ लोग शराबी लड़की को हरकतों को देख अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इस वीडियो क UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-इंस्ट्राग्राम तस्वीर के लिए फोटोशूट ? वीडियो को खबर लिखे जाने तक सैकड़ों बार देखा गया है।