हरियाणा में देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से जारी, सोनीपत में कई स्पा सेंटरों पर छापा

हरियाणा में देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से जारी, सोनीपत में कई स्पा सेंटरों पर छापा

कोरोना काल में भी हरियाणा में देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से जारी है. हालांकि, अब पुलिस ने देह व्पापार के धंधे से जुड़े लोगों पर नकेल कसना प्रारम्भ कर दिया है.

सोनीपत पुलिस ने शुक्रवार को जिले में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार होने की सूचना मिलने पर जिले में अनेक ऐसे स्थलों पर छापामारी कर इनके संचालकों समेत 44 युवकों और युवतियों को हिरासत में लिया है.

सहायक पुलिस अधीक्षक निकिता खट्टर और उपाधीक्षक वीरेंद्र सिंह और थाना कुंडली पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पार्कर मॉल के अंदर स्थित भिन्न-भिन्न स्पा सेंटरों में युवक-युवतियों द्वारा देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है.

पुलिस ने छापामारी कर स्पा सेंटर संचालक दिल्ली निवासी देवेंद्र मेहरा, पंकज के अतिरिक्त वहां कार्य करने वाले युवकों  नीरज, हरप्रीत, गुलशन, तेजेन्द्र, बिजेंद्र, योगेन्द्र, अनिल, नवीन, लाखन सिंह, सतपाल, राहुल, महीपाल, शेष नारायण, देवपाल के अतिरिक्त 27 युवतियोंं को भी गिरफ्तार किया है.  


पालतू डॉगी को बचाने के लिए अजगर से भिड़ गई महिला, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें

पालतू डॉगी को बचाने के लिए अजगर से भिड़ गई महिला, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें

जानवरों में कुत्ता इंसान का सबसे अच्छा दोस्त और वफादार पालतू जानवर (Pet Animal होता है. इसके तमाम उदाहण आए दिन देखने को मिलते हैं. इसीलिए कई बार मालिक भी अपने इस प्यारे से डॉगी (Doggy) के लिए खतरनाक से खतरनाक जानवर (Dangerous Animal) से भिड़ जाते हैं.  इसी तरह का एक वाकया ऑस्ट्रेलिया (Australia) में देखने को मिला, जब क्वींसलैंड (Queensland) में एक पालतू कुत्ते (Pet Dog) को अजगर ने अपना निवाला बनाना चाहा, जिसके लिए अजगर ने कुत्ते को गर्दन समेत पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया.

जब कुत्ते की मालकिन को उसकी आवाज सुनाई दी तब उन्हें इस बारे में पता चला कि उनके कुत्ते को किसी अजगर ने अपने चुंगल में ले लिया है. उसके बाद उन्होंने अपने कुत्ते को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की अजगर से भिड़ गईं. इस घटना की कुछ तस्वीरें इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक, क्वींसलैंड सनशाइन कोस्ट में रहने वाली केली मॉरिस (Kelly Morris) के पालतू कुत्ते के साथ ये हादसा हुआ.

दरअसल, केली के पास एक दस सप्ताह का कुत्ता है. उन्होंने उसका नाम वैली (Wally) रखा है. एक दिन दो मीटर लंबे एक अजगर ने वैली को दबोच लिया. जैसे ही अजग ने वैली को दबोचा वह जोर-जोर से भौंकने लगा. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, केली को जैसे ही वैली की आवाज सुनाई दी वह मौके पर पहुंच गईं जहां उन्होंने देखा कि एक कार्पेट अजगर (Carpet Python) ने वैली की गरदन जकड़ ली है और वह उसे निगलने की कोशिश कर रहा है.

जिसके चलते वैली दर्द से बुरी तरह से कराह रहा है, केली ने बड़ी मुश्किल के अपने पालतू कुत्ते को अजगर चुंगल से निकाला. लेकिन तब तक उसे काफी चोट लग चुकी थी. उसकी गर्दन में काफी चोट आई थी और फेंफड़े भी बुरी तरह से प्रभावित हुए थे. उसके बाद केली उसे एक पशु चिकित्सक के पास लेकर गईं जहां उसे कुछ दर्द निवारक दवाईयां और जख्म सुखाने की इंजेक्शन दिये गए. फिलहाल वैसी की हालत ठीक हो और वह धीरे-धीरे रिकवर कर रहा है.


नेता महेंद्र सिंह टिकैत द्वारा मिली थी किसानों को नयी आवाज, जाने 44 दिनों तक मेरठ में किया था यह बड़ा काम       प्रदर्शनकारी किसानों ने सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर दी यह बड़ी चेतावनी, जाने खबर       किसानों की वार्ता से पहले पंजाब के मुख्‍यमंत्री की हो सकती है अमित शाह से मुलाकात, जाने क्या होगी चर्चा       भारतीय गैर-बासमती चावल ने चाइना को झुकाया गुठनों पर, जाने कैसे ?       कर्ज में फंसी रिलायंस कैपिटल को खरीदने के लिए इतनी कंपनियां हुई दौड़ में शामिल, जाने दिखा रही यह दिलचस्पी       BPCL में सरकार की 52.98 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए मिली इतनी बोलियां, जाने लगाई गई कीमत       जम्मू कश्मीर के गलत नक्शे को लेकर प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने विकिपीडिया को दिया यह बड़ा आदेश, जाने       किसानों के बाद अब ट्रांसपोर्टर्स यूनियन ने किया इस देशव्यापी हड़ताल पर जाने का आह्वान, जाने कारण       Horoscope 2021: जानिए कैसा रहने वाला नए साल में आपका भविष्य व क्या आएंगी खुशियां ?       ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस पार्टी ने किसानों का समर्थन करते हुए सरकार को दी यह बड़ी धमकी!       आंदोलन कर रहे किसानों ने नए कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए केन्द्र सरकार को दी यह बड़ी सलाह       झारखंड में अब Covid19 की RT पीसीआर जाँच के लिए करना होगा केवल इतने रूपए खर्च, जाने       आंदोलन कर रहे किसानों ने केन्द्र सरकार को राजधानी की सड़को पर दी यह बड़ी धमकी       एजुकेशन मंत्रालय ने मातृ भाषा में तकनीकी एजुकेशन सहित इन पाठ्यक्रमों को देने के लिए बनाया यह रोडमैप, जाने       भाजपा द्वारा एक करोड़ से अधिक परिवारों तक पहुंचकर ममता बनर्जी की नाकामियों पर चर्चा : दिलीप घोष       सीबीएसई के ऑफिसरों ने 2021 में बोर्ड के औनलाइन संचालन से किया इंकार, जाने अब कैसे होंगी परीक्षाएं        Covid-19 : इम्यूनिटी को बूस्ट करने के लिए यदि आप कर रहे शहद का सेवन तो हो जाए सावधान, जाने       पंजाब के सीएम ने कहा, ‘डरकर केंद्रीय कानूनों की अधिसूचना जारी करने के बजाय केजरीवाल.....       महिला कांस्टेबल पर एसिड अटैक मामले में दोषियों को 14 वर्ष कैद की सजा       ईडी के डर से कैप्टन ने कृषि बिल का नहीं किया विरोध, किसानों को जेल में बंद करने का था केंद्र का प्लान: अरविंद केजरीवाल