OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को अच्छा खाना पसंद है तो किसी को नए-नए कपड़े पहनना। इन दिनों एक महिला अपनी ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई। दरअसल सारा नाम की महिला ने सौ दिन तक एक ही ड्रेस पहने रखी। चौंकिए मत, ऐसा नहीं है कि महिला के पास और कपड़े नहीं थे। दरअसल इसके पीछे का पूरा माजरा कुछ और ही है।

महिला ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए ये अनोखा काम किया। सारा ने ऊन से बनी एक ब्लैक ड्रेस 100 दिनों तक लगातार पहनी थी। सारा ने पिछले साल 16 सितंबर को 100 दिन तक एक ही ड्रेस को पहनने वाली चुनौती में भाग लिया था। ब्लैक ड्रेस को पहनते हुए हाल ही में उनका 100 वां दिन 26 दिसंबर को पूरा हुआ था। इस प्रतियोगिता के पीछे का मकसद ये था कि लोग कम सुविधाओं में रहने की आदत डाल सके, ताकि हमारी पृथ्वी पर ज्यादा कबाड़ इकठ्ठा न हो।

सारा ने पहले दिन से ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए खुद की तस्वीरें साझा करनी शुरू कर दी। इस अनोखी प्रतियोगिता को जीतने वाली सारा ने कहा कि वह नए साल पर नए कपड़े नहीं खरीदेंगी। सोशल मीडिया पर किए गए उनके ये पोस्ट दिखाते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी एक ही ड्रेस को अलग-अलग लुक देने के लिए नए तरीके आजमाए हैं।

सारा को ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, “बधाई हो और कृपया अपनी इसी तरह की फोटो पोस्ट करते रहें! एक लक्ष्य बनाएं, इसे तरह की पोस्ट लिखें, हर दिन इसे पढ़ें और आश्चर्यजनक परिणाम देखें, ”जबकि एक अन्य शख्स ने कहा, “आपने इस चुनौती को पूरा किया है!!! ये सच में अद्भूत काम है।”


पसंदीदा पैटीज ना देने पर महिला ने गुस्से में तोड़ डालीं रेस्टोरेंट की खिड़कियां

पसंदीदा पैटीज ना देने पर महिला ने गुस्से में तोड़ डालीं रेस्टोरेंट की खिड़कियां

बीते दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित एक रेस्त्रां से हैरान करने वाली खबर सुनार्इ दी है। जिसके अनुसार एक महिला को उसकी पसंदीदा बीफ पैटीज खाने को नहीं मिलीं तो वह बेसबॉल के बैट के साथ ना सिर्फ वापस उस रेस्टोरेंट में पहुंची बल्कि उसने वहां कि खिड़कियां भी तोड़ डालीं।  रेस्टोरेंट का कहना है कि उस वक्त बीफ पैटीज खत्म हो चुकी थीं आैर उन्होंने महिला से कुछ आैर लेने को कहा, पर उसे वही चाहिए था।

क्या है मामला

डेलीमेल आैर न्यूयाॅर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक स्थानीय पुलिस द्वारा साझा किए गए सर्विलांस फुटेज में एक महिला बेसबाॅल बैट से वहां के ब्रोंक्स स्थित एक जमैकन रेस्टोरेंट की खिड़की तोड़ती दिखार्इ दे रही है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि ये फुटेज करीब एक महीने पुराना है। बीती 15 जनवरी की शाम को मोरिसानिया के इस जमैकन रेस्टोरेट में आर्इ इस महिला ने अपने लिए बीफ पैटी की डिमांड की। जिस पर वेटर ने कहा कि वो किचन में देख कर बताती है कि उसके आॅर्डर का क्या हो सकता है। उसके देखने जाते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया की वेटर कहा चला गया। वापस आ कर वेटर ने बताया कि इस समय बीफ पैटी उपलब्ध नहीं है, वो कुछ और ले लें। ये सुन कर महिला नाराज हो गर्इ आैर उसने झगड़ा शुरू कर दिया कि उसे केवल बीफ पैटी ही खानी है।

तोड़ दी खिड़कियां

इस मुद्दे पर उसकी रेस्त्रां के स्टाफ से बहस भी हो गई, जिसके बाद वो गुस्से में वहां से चली गर्इ। अधिकारियों कहना है कि थोड़ी देर बाद महिला पलट कर वापस आर्इ आैर उसके हाथ में एक बेसबाॅल बैट भी था। इसी बैट से कुल छह बार प्रहार करके उसने रेस्त्रां की दो खिड़कियां तोड़ दीं। इसके बाद वह वहां से फरार हो गर्इ। इस घटना की फुटेज का वीडियो अब वायरल हुआ है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहने एक महिला रेस्टोरेंट की खिड़की पर बैट से वार कर रही है। हालांकि इस घटना में कोर्इ घायल नहीं हुआ है पर पुलिस गैरकानूनी हरकत करने के जुर्म में महिला की तलाश कर रही है, पर अभी तक उसका कोर्इ पता नहीं चला है।


Nach Baliye 10 में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, पति के साथ ठुमके लगाने को हैं तैयार !       इस एक्ट्रेस ने कनाडा में करवाया बोल्ड फोटोशूट, खूबसूरती पर आप भी फिदा न हो जाएं तो कहना       Aly Goni ने जैस्मीन भसीन और परिवार के साथ सैलिब्रेट किया बर्थडे       TOP 5 TV SHOWS: दर्शकों की पसंद पर खरे उतरे ये धारावाहिक       वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान       अब ऑनलाइन युवाओं को बल्लेबाजी के गुण सिखाएंगे सचिन तेंदुलकर       रॉबिन उथप्पा ने ठोका शतक और केरल ने उड़ीसा को इतने रन से हराया       IPL में अब तक खिलाड़ियों की सैलरी पर खर्च हुए हैं 6144 करोड़ रुपये       T20 विश्व कप में 20 खिलाड़ियों को क्यों उतारना चाहती है न्यूजीलैंड की टीम       पेट्रोल-डीजल ने रुलाया, साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा       बीजेपी चीफ ने किया दुष्कर्म! गैंगरेप में सामने आया नाम       पुडुचेरी: कांग्रेस के हाथ से निकली एक और राज्य की सत्ता       महाराष्ट्र में हालात खराब, दूसरे राज्यों का क्या होगा       यात्रियों के छूटे पसीने, ट्रेन पार कर गई पूरा प्लेटफॉर्म, स्टेशन पर खड़े रहे गए सभी       घर में मच्छर भगाने के लिए नहीं है कॉइल या मॉस्कीटो लिक्विड, तो...       बच्चे में दिख रहे हैं डेंगू के लक्षण, तो ऐसे करें उपाय       पुश-अप कैसे करें और एक दिन में कितने पुश-अप्स करने चाहिए       बासी रोटी भी आपको बना सकती है सेहतमंद       इस तरह दूर करें अपनी स्किन की परेशानियां       गर्मियों में शरीर से निकलता है ज्यादा पसीना तो अपनाएं ये आसान घरेलू नुस्खे