एक कप चाय के यहां चुकाने होते हैं 1000 रूपये, क्यों खास है यह चाय जानकर चौंक जाएंगे

एक कप चाय के यहां चुकाने होते हैं 1000 रूपये, क्यों खास है यह चाय जानकर चौंक जाएंगे

चाय एक ऐसा पेय पदार्थ है, जो हमारे दिन की शुरुआत करता है। ज्यादातर लोग सुबह और शाम को चाय पीते हैं। जबकि कामकाजी लोगों के चाय पीने का कोई टाइम नहीं होता। ऐसे लोगों को तो दिनभर में 10 बार भी चाय मिल जाएगी तब भी वे मना नहीं करेंगे। इसके अलावा कुछ लोगों को तो चाय की लत लग जाती है और जब उन्हें चाय न मिले तो वे चिड़चिड़ाने लगते हैं। अगर आप भी चाय के शौकीन हैं तो आज हम आपको एक ऐसी चाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, आमतौर पर हमें एक कप चाय के लिए 5 रुपये से 25 रुपये तक खर्च करने होते हैं। लेकिन अभी हम आपको जिस चाय के बारे में बताने जा रहे हैं, उसकी कीमत 1000 रुपये है।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के रहने वाले पार्थ प्रतिम गांगुली मुकुंदपुर में चाय की दुकान चलाते हैं। पार्थ की दुकान पर 12 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक की चाय मिलती है। पार्थ की चाय दुकान का नाम निर्जश है और उनकी ये दुकान पूरे कोलकाता में प्रसिद्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता घूमने आने वाले लोग निर्जश की चाय पीने जरूर आते हैं। हैरानी की बात ये है कि पार्थ की दुकान किसी बड़े शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में नहीं बल्कि सड़क के किनारे बाकी चाय दुकानों की तरह ही है।

पार्थ की दुकान पर 100 अलग-अलग किस्म की चाय मिलती हैं। इनमें सिल्वर नीडल वाइट टी, लैवेंडर टी, हिबिस्कस टी, वाइन टी, तुलसी जिंजर टी, ब्लू टिश्यन टी, तीस्ता वैली टी, मकईबारी टी, रूबियोस टी और ओक्टी टी आदि शामिल हैं। पार्थ की दुकान पर मिलने वाली Bo-Lay Tea की कीमत 1 हजार रुपये है। दरअसल, इस चाय में डाली जाने वाली Bo Lay चाय की कीमत 3 लाख रुपये प्रति किलो है। यही वजह है कि इसके कप चाय की कीमत 1 हजार रुपये है। पार्थ ने साल 2014 में चाय की दुकान खोली थी। इससे पहले वे नौकरी करते थे।


यहां मृत्यु होने पर डांस के लिए बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स, करती है पोल डांस

यहां मृत्यु होने पर डांस के लिए बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स, करती है पोल डांस

अक्सर आपने देखा होगा इंसान के मरने पर मातम का माहौल होता है सब गम में डूबे होते है लेकिन जिसका जन्म हुआ है उसका मरना भी निश्चित है। आज हम आपको ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर शोक सभा में कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है। मातम की खुशियां मनाई जाती है। 

बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स

चीन में लोग मरने पर कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं जो शोक सभा में कॉफिन के आस-पास घूमकर डांस करती है। चीन के लोगों का मानना है कि यहां अगर कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है तो लोगों की संख्या अधिक होती है। इससे ऐसा माना जाता है जितनी ज्यादा भीड़ होती है मृतक की आत्मा को शांति मिलती हैं।


ऐसे मिलती है आत्मा को शांति:

भीड़ तो इकट्ठा हो जाती है ले​किन बुर्जुग और बच्चे मौजूद नहीं होते हैं। ऐसा इसलिए वह एडल्ट कंटेंट होता है। इतना ही नहीं कॉल गर्ल्स जीप के ऊपर खड़ें होकर परफॉर्म करती है। चारों और खुशियां मनाई जाती है। 


CM योगी का निर्देश- कोरोना के साथ बरसात के मौसम में संचारी रोग से निपटने को तैयार रहें       प्रदेश में 21 जून से 50 फीसद क्षमता के साथ खुलेंगे मॉल्स और रेस्टोरेंट, नाइट ​कर्फ्यू में भी छूट       बहुत कुछ कह रहा अंतिम नरसंहार स्थल मियांपुर, देवमतिया और सीता से जानें क्‍यों सिहर उठती हैं महिलाएं       अमीरों का घर पक्का, गरीबों को लग रहा धक्का, यहां के पंचायतों में इंदिरा आवास का हाल-बेहाल       एक तो लॉकडाउन के कारण महीनेभर बंद रही दुकान, ऊपर से जल गया सारा सामान       कैमूर के जंगल में हो रही 'जहर की खेती'; पुलिस ने जाल बिछाया तो फंस गया 'सौदागार'       ग्रामीण भारत की गर्मियों का शब्दचित्र, प्रख्यात लोकगायिका मालिनी अवस्थी की कलम से...       कैमूर ने दिखाई समझदारी और भाग गया वायरस, ढूंढने पर भी नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजिटिव       बिहार LJP में चिराग के फैन्‍स की कमी नहीं, पशुपति पारस पर फूट रहा गुस्‍सा       कोरोना वायरस हमारे बीच है, जल्द लगवाएं वैक्सीन : राहुल गांधी       तेज बारिश को लेकर दिल्ली समेत इन राज्यों के लिए जारी किया गया अलर्ट       कोरोना वायरस का नया वैरिएंट 'डेल्टा+' आया सामने, जानें       केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मानसून सीजन की तैयारियों को लेकर बैठक की       स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 20 राज्यों में 5,000 से कम सक्रिय मामले       भारतीय सैन्य पुलिस में खुला नेपाली महिलाओं के लिए रास्ता       वियतनाम पहुंचेेगी जापान की ओर से भेजी गई कोरोना वैक्सीन की खेप       आर्मी कैंप में आत्मघाती हमला, 15 की मौत, बढ़ सकता है मौतों का आंकड़ा       पूरी दुनिया के लिए ये है एक अच्‍छी खबर, आपको भी पढ़कर लगेगा बहुत अच्‍छा       यरुशलम में मार्च निकालेंगे यहूदी गुट, हमास ने जताई फिर से हिंसा भड़कने की आशंका       इजरायल की नई सरकार को नेतन्याहू ने बताया 'कपटी', किया वादा- जल्द करूंगा सत्ता में वापसी