गाय को गहरी नींद सुलाने के लिए लड़की ने गिटार बजाकर सुनाई लोरी, यूजर्स कर रहे हैं सलाम

गाय को गहरी नींद सुलाने के लिए लड़की ने गिटार बजाकर सुनाई लोरी, यूजर्स कर रहे हैं सलाम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में लड़की ने जिस तरह से गाय की भावनाओं का सम्मान किया है। वह प्रशंसनीय है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गौशाला के बाहर एक लड़की अपनी गिटार बजा रही है। वहीं, गाय मुग्ध भाव से गिटार की तान सुन रही है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि लड़की रोजाना गाय को गिटार बजाकर गाना सुनाती है।


आज भी गाय तय समय पर गाना सुनने के लिए लॉन में आकर बैठी है। बीच-बीच में आवाज लगाकर एहसास दिलाती है कि जल्दी आओ, मैं आ चुकी हूं। लड़की भी वक्त की पूरी पाबंद है। गाय की आवाज़ सुनकर अपनी गिटार और चटाई लेकर बाहर आती है। गाय दो कदम आगे बढ़कर जाती है और लड़की को कंपनी देती है। फिर दोनों साथ लॉन में आकर बैठ जाते हैं। गाय की मनोभाव देख लगता है कि गाय कुशल-क्षेम भी पूछती है।

लड़की लाड़-प्यार कर एहसास दिलाती है कि वह ठीक है। साथ ही शुक्रिया भी कहती है। इसके बाद संगीत कार्यक्रम शुरू होता है। लड़की गिटार बजाती है और गाना सुनाती है। गाय मस्त होकर गाने को सुनती है। कुछ पल बाद बच्चे की तरह इठलाकर प्यार जताने लगती है। इस क्रम में गाय मैट पर ही सो जाती है। लड़की गाय को सहलाती है। गाय गाना सुनते-सुनते बच्चे की तरह सो जाती है। दृश्य बेहद मनमोहक और प्यारा है। वीडियो से प्यार की परिभाषा का पता चलता है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुधा रमन ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से रीट्वीट किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 21 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, तकरीबन 100 लोगों ने पसंद किया है।


शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों हास्यास्पद वीडियो शेयर किए जाते हैं। इन्हें देख लोग अपनी सभी परेशानियों को दो पल के लिए भूल जाते हैं। साथ ही कई ज्ञानवर्धक वीडियो भी शेयर होते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक शराबी लड़की अजीबोगरीब अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की शराब पीकर नशे में धुत है। वह सही से अपने पांव पर खड़ी नहीं हो पा रही है। तभी कुछ लड़के शराबी लड़की की अजीबोगरीब हरकत को नोटिस कर लेते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं। लड़की नशे में धुत होकर दीवार पकड़े खड़ी है। वह कुछ सोचना चाह रही है, लेकिन सोच नहीं पाती है। यह सोचकर वह कुछ पल कमर टेढ़ी कर दीवार के सहारे खड़ी रहती है। जब शराबी लड़की कुछ समझ पाती है, तो एक हाथ में बियर की बोतल और दूसरी हाथ से कमर पकड़कर आगे बढ़ती है। इस दौरान शराबी लड़की के पैर लड़खड़ाते नजर आते हैं।


वह किसी तरह अपने को संभालती है, लेकिन नशे में इतनी धुत रहती है कि वह सही से चल नहीं पाती है। टेढ़ी कमर के साथ कुछ कदम की रैंप वॉक के बाद वह बीच सड़क पर बियर की बोतल लेकर धड़ाम से गिर जाती है। वहीं, कुछ लोग शराबी लड़की को हरकतों को देख अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इस वीडियो क UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-इंस्ट्राग्राम तस्वीर के लिए फोटोशूट ? वीडियो को खबर लिखे जाने तक सैकड़ों बार देखा गया है।