प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ अपने पति का किया ये हाल

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ अपने पति का किया ये हाल

प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर 30 अक्टूबर को पति की मर्डर करने के बाद डेड बॉडी को सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में नाले में फेंक दिया था. इसके बाद महिला ने पति की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पति की मर्डर कर मृत शरीर नाले में डेड बॉडी फेंकने की बात कबूल की. पुलिस अब नाले में पति की डेड बॉडी खोज रही है. हालांकि, अभी तक डेड बॉडी नहीं मिल सकी है.

हस्तिनापुर निवासी सिन्धु डाली की विवाह गढ़ी चौखंडी निवासी महिला से करीब दस वर्ष पहले हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं. वह मोरना में ही रहकर मछली बेचने का कार्य करता था. सिन्धु 30 अक्टूबर को संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया था. उसकी गुमशुदगी भी जीजा त्रिलोकचन्द की ओर से 2 नवंबर को थाने में दर्ज करा दी गई थी.

उसकी पत्नी ने बोला था कि सिन्धु घर से हस्तिनापुर जाने के लिए निकला था व वह खुद उसे बस स्टैंड तक छोड़कर भी आई थी. इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल सका. इस मुद्दे में शुक्रवार को सिन्धु के परिवारजनों ने 100 नंबर पर फोन कर सूचना दी कि सिन्धु की मर्डर उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी है. इस सूचना के बाद हरकत में आयी सेक्टर-24 थाना पुलिस ने उसकी पत्नी को व फिर उसके प्रेमी बताए जा रहे आदमी को हिरासत में ले लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला व आरोपी बताए जा रहे आदमी ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने सिन्धु के साथ हाथापाई कर उसे एनटीपीसी के पास नाले में फेंक दिया था. इसके बाद पुलिस ने नाले में भी उसकी डेड बॉडी को तलाशने के लिए नाले की सफाई कराई, लेकिन डेड बॉडी बरामद नहीं हो सकी. मृत शरीर की तलाश की जा रही है.