पुलिस के हत्थे चढ़ा 'सीरियल मोलेस्टर', मासूम बच्चियों को देख खो बैठता था आपा और फिर

पुलिस के हत्थे चढ़ा 'सीरियल मोलेस्टर', मासूम बच्चियों को देख खो बैठता था आपा और फिर

नयी दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक सीरियल मोलेस्टर को अरेस्ट कर लिया है जो छोटी बच्चियों को शिकार बनाता था. इस सीरियल मोलेस्टर पर 8 केस दायर हैं. इस सीरियल मोलेस्टर के कारण क्षेत्र में दहशत थी.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम ने सीरियल मोलेस्टर को अरेस्ट किया है. पुलिस 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ बलात्कार के आरोप में सीरियल मोलेस्टर को अरेस्ट किया है. क्रिमिनल की पहचान 27 साल के यश के रूप में हुई है जो दिल्ली के पहाड़गंज का रहवासी है. क्रिमिनल यश एक इलेक्ट्रिशियन है.

वही क्रिमिनल से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसके विरूद्ध दिल्ली के भिन्न-भिन्न थानों में पॉक्सो एक्ट के कई केस दर्ज हैं. बता दे कि दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में 23 नवंबर को 10 वर्षीय बच्ची के परिवार वालों ने केस दर्ज करवाया था. कम्पलेन के मुताबिक, बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी क्रिमिनल बच्ची को जबरन अपने साथ ले गया तथा घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. जिसके पश्चात् पुलिस ने क्रिमिनल के विरूद्ध आईपीसी (IPC) की धारा 363, 354, 376, 506 तथा POCSO एक्ट के अनुसार केस दर्ज किया था. कम्पलेन दर्ज करने के पश्चात् पुलिस ने क्रिमिनल को अरैस्ट कर लिया.


शर्मनाक : दिल्ली में हैवान बन जीजा, नौ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

शर्मनाक : दिल्ली में हैवान बन जीजा, नौ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई हैं। नौ साल की बच्ची से उसके जीजा ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद से बच्ची अवसाद में चली गई। परिजन जब उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो उसने आपबीती सुनाई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित बच्ची परिवार के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहती है। परिवार में माता-पिता व भाई-बहन हैं। पीड़िता की बड़ी बहन की शादी शादी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले युवक के साथ हुई है। इस साल रक्षाबंधन पर उसकी उसकी बहन अपने पति के साथ भाई को राखी बांधने के लिए आई हुई थी। शाम को परिजन बाहर चले गए। घर में बच्ची व उसके जीजा थे। इस दौरान बच्ची के जीजा ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद से वह गुमसुम रहने लगी और अवसाद में चली गई। परिजन बच्ची को गुमसुम देखकर परेशान रहने लगे। वह परिजनों को कारण भी नहीं बता रही थी।

परिजनों ने जादू-टोना समझाकर झाड-फूंक कराया, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद डॉक्टर के पास लेकर गए। जहां बच्ची की काउसलिंग की गई। इसके बाद बच्ची ने आप बीती सुनाई। मंगलवार को परिजनों ने गोविंदपुरी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।