पॉपकॉर्न बेचने के लिए दुकानदार ने लगाया ऐसा जुगाड़, दुनिया दे रही है शाबाशी

पॉपकॉर्न बेचने के लिए दुकानदार ने लगाया ऐसा जुगाड़, दुनिया दे रही है शाबाशी

व्यक्ति की दृढ इच्छा शक्ति के आगे कुछ भी कठिन नहीं है। व्यक्ति अगर चाह लें, तो जीवन में सकारात्मक चीजों को अपनी मेहनत से हासिल कर सकता है। कुछ लोग महज चार दिनों की मेहनत में सफलता पाना चाहते हैं, लेकिन सफल होने के लिए निरंतर प्रयास जरूरी है। इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो से मिलता है। यह वीडियो प्रेरणादायक है। खासकर युवावर्ग को जीवन में कुछ कर गुजरने के लिए प्रेरित करता है। वीडियो से यह साबित होता है कि अगर व्यक्ति चाह ले, तो किसी भी क्षेत्र में अपना नाम रौशन कर सकता है।


इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोयंबटूर में एक पॉपकॉर्न बेचने वाला दुकानदार संगीत बजाकर पॉपकॉर्न बेच रहा है। यह संगीत किसी रेडियो, टेपरिकॉर्डर या मोबाइल फोन से नहीं बज रही है, बल्कि पॉपकॉर्न की बर्तनों से निकल रही है। संगीत की आवाज इतनी मधुर है कि आप सुनकर संगीतमय हो जाएंगे। पॉपकॉर्न बेचने वाला दुकानदार महज कलछुल और बर्तनों की मदद से बेहतरीन धुन बजा रहा है। साथ ही पॉपकॉर्न को भी मिक्स कर रहा है।

 
संगीत को मधुर बनाने के लिए पिच (धुन की लय) को भी समय-समय पर बदलता है। इसके लिए आसपास में कई बर्तन रखी हैं, जिनमें पॉपकॉर्न से संबंधित खाद्य पदार्थ हैं। उन बर्तनों पर कलछुन लगाकर मधुर आवाज निकाली जा रही है। वहीं, जब दुकानदार पॉपकॉर्न सर्व करता है। उस समय भी धुन निकलती रहती है। व्यक्ति की प्रतिभा काबिलेतारीफ है।

सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को पसंद कर रहे हैं। किसी ने सही कहा है-प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती है। इस वीडियो को देख ऐसा लगता है कि भारत में प्रतिभावान की बिल्कुल कमी नहीं है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है।


शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

शराबी लड़की ने अजीबोगरीब अंदाज में कराया फोटोशूट, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों हास्यास्पद वीडियो शेयर किए जाते हैं। इन्हें देख लोग अपनी सभी परेशानियों को दो पल के लिए भूल जाते हैं। साथ ही कई ज्ञानवर्धक वीडियो भी शेयर होते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक शराबी लड़की अजीबोगरीब अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की शराब पीकर नशे में धुत है। वह सही से अपने पांव पर खड़ी नहीं हो पा रही है। तभी कुछ लड़के शराबी लड़की की अजीबोगरीब हरकत को नोटिस कर लेते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं। लड़की नशे में धुत होकर दीवार पकड़े खड़ी है। वह कुछ सोचना चाह रही है, लेकिन सोच नहीं पाती है। यह सोचकर वह कुछ पल कमर टेढ़ी कर दीवार के सहारे खड़ी रहती है। जब शराबी लड़की कुछ समझ पाती है, तो एक हाथ में बियर की बोतल और दूसरी हाथ से कमर पकड़कर आगे बढ़ती है। इस दौरान शराबी लड़की के पैर लड़खड़ाते नजर आते हैं।


वह किसी तरह अपने को संभालती है, लेकिन नशे में इतनी धुत रहती है कि वह सही से चल नहीं पाती है। टेढ़ी कमर के साथ कुछ कदम की रैंप वॉक के बाद वह बीच सड़क पर बियर की बोतल लेकर धड़ाम से गिर जाती है। वहीं, कुछ लोग शराबी लड़की को हरकतों को देख अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इस वीडियो क UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-इंस्ट्राग्राम तस्वीर के लिए फोटोशूट ? वीडियो को खबर लिखे जाने तक सैकड़ों बार देखा गया है।