युवती का अश्लील वीडियो बनाने के चलते दो आरोपी हुए अरेस्ट

 युवती का अश्लील वीडियो बनाने के चलते दो आरोपी हुए अरेस्ट

मध्यप्रदेश में सागर जिले के एक पृथक-वास केन्द्र (क्वारंटाइन सेंटर) में 22 वर्षीय युवती का अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है.

सागर जिले के गढ़ाकोटा पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश बंजारा ने बृहस्पतिवार को बताया कि दमोह जिले की रहने वाली युवती की शिकायत पर 20 व 23 वर्षीय दो युवकों को अश्लील वीडियो बनाने तथा वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने के आरोप में बुधवार रात हिरासत में लिया गया.

बंजारा ने बताया कि शिकायतकर्ता युवती इन्दौर से वापस आने के बाद अपनी सहेली के साथ सागर जिले के भटौली गांव में प्रशासन द्वारा निर्धारित पृथक-वास केन्द्र में रह रही थी. पृथक-वास केन्द्र में बनाए गए अस्थायी स्नानगृह में युवती के स्नान करने के दौरान आरोपियों ने उसका कथित वीडियो बना लिया था. बाद में आरोपियों ने युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की कथित रूप से धमकी दी व उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला, लेकिन युवती ने दबाव में नहीं आते हुए इस मुद्दे की पुलिस में शिकायत कर दी.

उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मुद्दा किया गया है व दोनों को अरैस्ट कर लिया गया है. पुलिस मुद्दे की विस्तृत जाँच कर रही है.